logo

पलामू:  बुजुर्ग दंपत्ति हत्या मामले में बड़ी अपडेट, रोक-टोक से तंग आकर युवक ने किया कत्ल! 

11801news.jpg

द फॉलोअप टीम, पलामू: 

मेदिनीनगर में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या मामले का खुलासा कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में 1 युवक को हिरासत में लिया है। आरंभिक जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपत्ति की रोक-टोक से तंग आकर युवकों ने बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने पुलिस के सामने हत्या की बात कबूल ली है। पुलिस अब हत्या में प्रयुक्त हथियार की तलाश में जुटी है। पुलिस ने वृद्ध महिला का मोबाइल भी जब्त किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

 

पुलिस ने 1 युवक को हिरासत में लिया
गौरतलब है कि पलामू पुलिस ने शुक्रवार की सुबह ही 1 युवक को हिरासत में लिया था। पड़वा थाना प्रभारी रूपेश कुमार, टीओपी-3 के प्रभारी अभिमन्यु सिंह और एएसआई नीरज सिंह के नेतृत्व में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आरंभिक जांच में ये बात सामने आई है कि बुजुर्ग दंपत्ति युवक को गलत काम करने से रोकते थे। हमेशा युवक को टोकते थे। इस रोक-टोक से युवक क्षुब्ध रहता था। जानकारी मिली है कि युवक ने पुलिस के सामने अपराध कबूल लिया है। 

 

सुनियोजित प्लानिंग के तहत हत्या की
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुजुर्ग दंपत्ति मेदिनीनगर के कुंड मुहल्ला स्थित डॉ. जीपी सिंह के नर्सिंग होम के पास एक मकान में रहते थे। गुरुवार की सुबह हाउस कीपर ने दोनों की लाश देखी। दंपत्ति राज्य के सूचना आय़ोग के आप्त सचिव अरविंद कुमार के माता-पिता थे। जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि पृथम दृष्टया ये सुनियोजित हत्या का मामला लगता है। दरवाजा तोड़ा नहीं गया है बल्कि खुला हुआ है। प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। आलमीरा तोड़ा गया है ताकि मामला लूट और हत्या का लगे। अब पुलिस ने 1 आरोपी को हिरासत में लिया है। 

 

हत्या में प्रयुक्त हथियार की तलाश जारी है
फिलहाल पुलिस युवक से औऱ पूछताछ कर रही है। हत्या में प्रयुक्त हथियार की तलाश की जा रही है। केवल रोक-टोक ही हत्या की वजह थी या युवक का कोई और मोटिव था, पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है। जिले के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा खुद जांच की निगरानी कर रहे हैं। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। जांच जारी है।