logo

सास जीत गई प्रधानी तो दामाद ने किया 'तमंचे पे डिस्को'! खानी पड़ी हवालात की हवा

8686news.jpg
द फॉलोअप टीम, शाहजहांपुर: 
यूपी के शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां एक महिला लगातार दूसरी बार प्रधानी का चुनाव जीत गयी। इस जीत से महिला का दामाद इतना खुश हुआ कि उसने तमंचे पर डिस्को कर डाला। शख्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी पोस्ट किया। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने लेते हुए पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स को जेल भेज दिया गया।

प्रधानी जीतने पर मनाया बेकाबू जश्न
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला स्थित मिर्जापुर थानाक्षेत्र अंतर्गत दोषपुर नागर गांव का है। यहां पंकज देवी नाम की महिला दूसरी बार प्रधान चुनी गई। गांव में जश्न मनाया जा रहा था। इस जश्न में शामिल होने पंकज देवी का दामाद वीरेंद सिंह  भी आया था। दावत के दौरान शराब के नशे में जश्न मनाते वक्त उसने तमंचे के साथ जमकर डांस किया। उसने शराब भी पी रखी थी। 

तमंचे के साथ तस्वीर खिंचवाना मंहगा
शख्स ने भीड़ में अवैध तमंचे के साथ डांस तो किया ही बकायदा तस्वीरें भी खिंचवाई। ये वीडियो बीते बुधवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पुलिस की नजर पड़ी तो गिरफ्तारी का वारंट निकाला। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बुधवार को ही पुलिस ने वीरेंद्र सिंह को फर्रूखाबाद हाइवे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने तमंचा भी जब्त कर लिया है। इस बीच आऱोप है कि महिला प्रधान औऱ शख्स के ससुराल वालों ने पुलिस के सामने हनक भी दिखाई। छुड़वाने की कोशिश की। 

शख्स को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
मामले में एसओ मान बहादुस सिंह ने कहा कि तमंचे ते साथ युवक का वीडियो वायरल हुआ था। हमने मामले में संज्ञान लिया और आरोपी की तलाश शुरू की। हमने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास मौजूद अवैध तमंचा भी बरामद किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।