logo

रोम के इशारे पर चलने वाली हेमंत सरकार हमें नहीं डरा सकती: रघुवर दास

15344news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की दमनकारी हेमंत सरकार डंडे और मुकदमे का भय दिखाकर युवाओं व विपक्ष की आवाज दबाना चाहती। पहले तो जेपीएससी में गड़बड़ी कर युवाओं के भविष्य के साथ हेमंत सोरेन सरकार ने खिलवाड़ किया। जब युवाओं ने न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, तो युवाओं के साथ भाजपा विधायकों भानु प्रताप शाही, नवीन जायसवाल पर बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं। 

युवाओं को आंदोलन से डिगा नहीं पाये
रघुवर दास ने कहा कि इससे भी युवाओं को आंदोलन से डिगा नहीं पाये, तो भाजपा के विधायकों समेत 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।  हेमंत सोरेन को शायद मालूम नहीं है कि हम इससे डरने वाले नहीं है। जब अंग्रेज हमारे पूर्वजों के हौसलों को डिगा नहीं पाये, तो रोम के इशारे पर चलने वाली यह हेमंत सरकार भी किसी मुगालते में न रहे। न तो हमारे युवा और न ही हम भाजपा के कार्यकर्ता लाठी-डंडे से डरनेवाले लोगों में हैं।

भत्ता का झूठा वादा कर बना ली सरकार
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि युवाओं को नौकरी और बेरोजगारी भत्ता देने के झुठे वादे करके हेमंत सोरेन ने सरकार तो बना ली। अब जब युवा उन्हें उनका वादा याद करा रहे हैं, तो उनपर जुल्म किया जा रहा है। ऐसी तानाशाह और असंवेदनशील सरकार को झारखंड का युवा उखाड़ फेंकेगा। वो दूर नहीं जब हेमंत सरकार की कुर्सी जायेगी।