logo

वर्चुअल बैठक : कांग्रेस सदस्यता अभियान में तेज़ी लाने के लिए राजेश ठाकुर ने आपसी समन्वय पर दिया बल

virtual_meet_congress.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः

समूचे देश में कांग्रेस का सदस्यता अभियान चल रहा है। झारखंड में भी अभियान जारी है। आज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में इसकी समीक्षा हुई। इस वर्चुअल बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह भी शामिल रहे। प्रदेश अध्यक्ष राजेश ने कहा कि  सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी जिला प्रभारियों को जिम्मेवारी मिली है।जिला सदस्यता प्रभारी सम्बद्ध जिलाध्यक्षों के साथ समन्वय बनाकर गति देने का काम करें तथा जो लोग अब तक जितनी सदस्यता रसीदें प्राप्त कर चुके हैं उसमें से अबतक बन चुके सदस्यों की पूरी विवरणी के साथ जमा भी करते जाएं।बहुत जल्द जिलास्तरीय प्रखंड स्तरीय एवं बूथ स्तर पर डिजिटल मेम्बरशिप एनरोलर का प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की जाएगी। डिजिटल मोड से बने सदस्यों को पार्टी पहचान पत्र भी निर्गत करेगी। 

 


 

सदस्यता अभियान में तेजी लानी होगी: आर पी एन सिंह
आर पी एन सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान को गति देना है आज सभी लोगों ने डिजिटल सदस्यता के क्रियान्वयन प्रक्रिया को समझ लिया है। इसे अमल में लाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश सदस्यता प्रभारी जिला सदस्यता प्रभारी जिला अध्यक्ष के साथ समन्वय कर  डिजिटल मोड  सदस्यता को सफल बनाने के लिए चीफ एनरोलर की सूची तैयार केंद्रीय कार्यालय को उपलब्ध करवा दें। जिससे इन्हें ससमय प्रशिक्षित कर बूथ स्तरीय एनरोलर को भी प्रशिक्षित किया जा सके। 

लोगो को कांग्रेस की विचारधारा से जोड़ना:  के राजू

आज डिजिटल मोड के सदस्यता प्रभारी के राजू ने विस्तार पूर्वक बताया है कि कैसे हमें एनरॉयड फोन के प्ले स्टोर में जाकर डिजिटल सदस्यता एप्प डाऊनलोड कर  जिले में ज्यादा से लोगो को इस माध्यम से कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड की भौगोलिक संरचना पिछड़ा प्रदेश व एनरॉयड फोन की अनुपलब्धता जरूर है पर जिस प्रकार झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने प्रोजेक्ट शक्ति अभियान को सफलता पूर्वक सम्पन्न किया ठीक वैसे ही हम झारखंड में ऑफलाइन एवं डिजिटल मोड की सदस्यता अभियान को सफल बनाएंगे । । 




ये सभी रहे शामिल 
वर्चुअल बैठक में मुख्य रूप से डिजिटल सदस्यता के राष्ट्रीय प्रभारी के राजू , कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा, शहजादा अनवर, प्रदेश सदस्यता प्रभारी रामाश्रय प्रसाद, सह प्रभारी मदन मोहन शर्मा, प्रवक्तागण राजीव रंजन प्रसाद, राकेश सिन्हा, डॉ राकेश किरण महतो, आभा सिन्हा, सतीश पॉल मुंजनी, मोर्चा संगठन प्रभारी रविन्द्र सिंह, जिलाध्यक्षगण जिला के सदस्यता प्रभारीगण एवं कार्यालय प्रभारी अमूल्य नीरज खलखो, अग्रणी मोर्चा संगठन के अध्यक्ष गुंजन सिंह, केदार पासवान, अभिलाष साहु भी शामिल हुए। बैठक का संचालन सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर गजेंद्र सिंह ने किया।