logo

उपायुक्त छवि रंजन ने किया कोविड केयर सेंटर्स का औचक निरीक्षण, व्यवस्था का लिया जायजा

8346news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
जिले के डीसी छवि रंजन ( DC Chavi Ranjan) ने डिस्ट्रिक्ट कोविड हेल्थ सेंटर सदर अस्पताल और डोरंडा स्थित सीएचसी रेसलदार का निरीक्षण किया और मरीजों से उनका हाल जाना। बता दें कि इस औचक निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त सदर अस्पताल पहुंचे और सबसे पहले रिसेप्शन, मरीजों के एडमिशन, एंट्री और एग्जिट की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने जरूरी निर्देश भी दिए। 

डीसी ने मरीजों से की बातचीत 
बता दें कि सदर अस्पताल के विभिन्न फ्लोर में इलाजरत मरीजों का उपायुक्त ने हाल-चाल जाना और कोरोना संक्रमण (Corona infection) से रिकवर कर रहे मरीजों की जानकारी ली। मरीजों ने बताया कि सदर अस्पताल में समय पर उन्हें सारी सुविधाएं प्राप्त हो रहीं हैं।  इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की सदर अस्पताल में अटेंडेंट पास के साथ ही अंदर आएं। ड्रॉप गेट पर अटेंडेंट के पास की जांच करें। 

स्वास्थकर्मियों की सराहना 
उपायुक्त ने ड्यूटी पर तैनात नर्स और एएनएम से भी मुलाकात की। उन्होंने नर्स और एएनएम के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि आप सभी बेहतर कार्य कर रहे हैं। पूरी सावधानी सुरक्षा के साथ आगे भी सेवा भाव से मरीजों का इलाज करते रहें। डिस्ट्रिक्ट केयर हेल्थ सेंटर के औचक निरीक्षण के बाद उपायुक्त डोरंडा स्थित सीएचसी रेसलदार (CHC reseldar) पहुंचे। यहां सेंटर के नोडल पदाधिकारी राजेश बरवार से व्यवस्था से संबंधित जानकारी ली। इस दौरान डॉ अमरेश भी उपस्थित थे।