logo

लोहरदगा में दोहरे हत्याकांड से सनसनी! रिश्तेदारों ने धारदार हथियार से बाप-बेटे का किया कत्ल

7716news.jpg
द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

लोहरदगा जिला के सेन्हा थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम उगरा के बगीचा टोला में दो युवकों की हत्या कर दी गयी। हत्या धारदार हथियार से की गयी। परिजनों ने करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या की इस खौफनाक वारदात की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस छानबीन में जुटी है। 

रिश्तेदारों ने की बाप और बेटे की हत्या
मृतकों की पहचान कुर्बान अंसारी और नौशाद अंसारी के रूप में की गयी। दोनों बाप-बेटे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि रमजान का महीना है। लोग नमाज अता करने के बाद अपने-अपने काम में मशगूल थे। इफ्तार की तैयारी हो रही थी। उसी समय वहां कुर्बान अंसारी के रिश्तेदार जमाल और कमाल अंसारी टांगी लेकर पहुंचे। इनकी कुर्बान अंसारी और उसके बेटे नौशाद अंसारी के साथ किसी बात पर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ी कि जमाल और कमाल ने कुर्बान और नौशाद पर टांगी से जानलेवा वार किया। 

हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मचा
घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सैकड़ों की संख्या में वहां भीड़ इकट्ठा हो गयी। कुर्बान और नौशाद के मारे जाने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके में सन्नाटा पसर गया है। हत्या की वारदात से इलाके में काफी तनाव भी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ में जुट गयी है। घटना के बाद से ही कमाल और जमाल का कुछ पता नहीं चल रहा है। 

भारी पुलिस टीम के साथ पहुंचे डीएसपी
सेन्हा थाना से डीएसपी परमेश्वर प्रसाद, इंस्पेक्टर सरयू आनंद, थाना प्रभारी धीरज मिश्रा, एएसआई रमेश तिवारी पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। स्थिति पर पैनी निगाह रखी जा रही है। गांव में तनाव है। किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसकी खास तैयारी है।