logo

काम पर वापस लौट माइक्रोबायोलॉजी विभाग के डॉक्टर और कर्मचारी, आरोपित कर्मचारी को हटाया गया

16042news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः

शहीद निर्मल महतो मेमोरियल कॉलेज एवं अस्पताल के माइक्रोबायोलॉजी विभाग डॉक्टर और कर्मचारी काम पर लौट आए हैं।  जिला प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद डॉक्टर और कर्मचारी काम पर लौटे हैं। डॉक्टर और कर्मचारियों ने कॉलेज के प्राचार्य डॉ ज्योति रंजन से मुलाकात भी की।  प्राचार्य ने मामले की जानकारी उपायुक्त संदीप कुमार सिंह और एडीएम लाइन आर्डर कुमार ताराचंद को दी। जिला प्रशासन ने हस्तक्षेप किया चिकित्सक और कर्मचारियों को आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ। 

जांच का काम हुआ प्रभावित
डॉक्टरों के काम पर नहीं रहने से पहली पाली में सैंपल की जांच, स्वाब कलेक्शन सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक बाधित रहा। रिपोर्ट लेने आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।  जिला प्रशासन ने आउटसोर्सिंग एजेंसी को फटकार लगाई। जानकारी के मुताबिक आरोपित कर्मचारी को हटाने की अनुशंसा कमेटी ने की थी, लेकिन एजेंसी ने कर्मचारी को नहीं हटाया था जिला प्रशासन की फटकार के बाद कर्मचारी को हटाया गया। 

दोपहर से काम हुआ तेज 
दोपहर के बाद माइक्रोबायोलॉजी विभाग की ओर से जांच प्रक्रिया तेज कर दी गई। इसके बाद रिपोर्ट लोगों को दी जाने लगी है। काम से हटाए गए आउटसोर्सिंग कर्मचारी पर केस करने के निर्देश के बाद डॉक्टर और कर्मचारी काम पर लौटे हैं।