logo

कैलाश यादव के हत्‍यारे को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा: संजय यादव

12144news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने कहा कि गिरिडीह राजद जिला के उपाध्यक्ष रहे स्व. कैलाश यादव की हत्‍या में शामिल अपराधियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। हम लोग आंदोलन कर अपराधियों को फांसी की सजा तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने उनके परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर संवेदना व्यक्त की।  कहा कि राजद परिवार आपके दुख-सुख में साथ खड़ा है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सामाजिक न्याय की लड़ाई जिस तरह से लड़ी,  उन्‍हीं से प्रेरणा लेकर स्वर्गीय कैलाश यादव के हत्‍यारों को फांसी के फंदे तक पहुंचाना राजद कार्यकर्ताओं का संकल्‍प होना चाहिए। वह आज कैलाश यादव की राजद की ओर से मनाई गई पुण्यतिथि के अवसर पर बोल रहे थे। मौके पर स्व. कैलाश यादव की प्रतिमा का अनावरण भी किया गया।

 

 

राजद ने मनाई गई पुण्यतिथि, स्व. कैलाश यादव की प्रतिमा का अनावरण 

राष्ट्रीय जनता दल के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि स्वर्गीय कैलाश यादव राष्ट्रीय जनता दल के एक मजबूत सिपाही थे। जिससे घबराकर अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी। पूरा राष्ट्रीय जनता दल परिवार स्वर्गीय कैलाश यादव के परिवार के साथ है। उनके परिवार के हर दुख-सुख में राष्ट्रीय जनता दल का एक-एक नेता और कार्यकर्ता खड़ा रहेगा। इसलिए घबराने की बात नहीं है।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार के अनुसारमौके पर बरही के पूर्व विधायक मनोज यादव, पूर्व विधायक राजकुमार यादव ,युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार, राजद के वरिष्ठ नेता अनिल यादव,  समाज के प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव, कमलेश यादव, फिरोज अंसारी सहित कई लोग उपस्थित थे।