logo

सलमान के फैंस का इंतजार खत्म! इस वक्त रिलीज होगी राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई, यहां देख सकेंगे फिल्म

8406news.jpg
द फॉलोअप टीम, डेस्क:

सलमान खान (Salman Khan) की इस साल की बहुचर्चित फिल्‍म राधे द मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई (Radhe;your most wanted bhai) आज रिलीज होने वाली है। सल्लू भाई के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ। यह फिल्म बस कुछ घंटो में बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। बता दें कि राधे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के साथ टीवी और कुछ थिएटरों में भी रिलीज हो रही है। हर साल की तरह सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए फिल्म लेकर आते है। इस साल भी यह परंपरा कायम रही। 

आज इस टाइम रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि साल की सबसे बड़ी पिक्चर 'राधे' डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर 13 मई को फिल्‍म राधे दोहपर 12 बजे प्रीमियर की जाएगी। फिल्‍म को सेम टाइम पर टीवी पर भी प्रीमियर किया जाएगा। दर्शक फिल्‍म को राधे ऑनलाइन देखने के लिए ज़ी प्लेक्स (ZeePlex) या फिर ज़ी5 (Zee5) का प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन लेना पड़ेगा। यह प्रीमियम एक साल के लिए वैलिड होगा। इसके साथ ही फिल्‍म उसी वक्‍त टीवी पर भी दिखाई जाएगी।

विदेशों में भी रिलीज होगी फिल्म
देश में कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के तहत फिल्‍म राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई डिजिटल प्‍लेटफॉर्म और टीवी वहीं, विदेशों में थिएटर्स पर रिलीज हो रही है। सलमान खान के फैंस तक फिल्‍म आसानी से पहुंच सके इसलिए इसे कई प्‍लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है। बता दें की फिल्‍म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) और रणदीप हुडा (Randeep Huda) अहम भूमिका में है।