logo

शौच के लिए घर से बाहर निकली किशोरी के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म

9990news.jpg
द फॉलोअप टीम, हरदोई:
देश में हर दिन न जाने ऐसी कई महिलाएं होती हैं, जिनकी अस्मत के साथ खिलवाड़ खेतों में शौच के दौरान की जाती है। कुछ खबरें अखबारों और टीवी में दिख जाती हैं और कुछ लोक लाज के डर से दब जाती हैं। घर में शौच नहीं होना सरकार की विलासिता है या लोगों की लापरवाही यह तो भगवान् ही जाने। लेकिन इस विलासिता का फायदा कुछ मनचले और अपराधी जरूर उठा लेते हैं। शौच से जुडी ही एक ताजा खबर उत्तरप्रदेश के हरदोई के जनपद के सांडी कस्बे  से आयी है। 

5 लोगो ने किया दुष्कर्म 
शौच के लिए खेत में गई एक किशोरी के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपियों ने किशोरी और उसके परिजनों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।  पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।  किशोरी के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रोडवेज बस के चालक हैं।  15 जून की रात उसकी बहन रात में लगभग 11 बजे शौच के लिए खेतों गई थी। इसी दौरान गांव निवासी जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहां पहुंच गए और तमंचे के बल पर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। भाई का कहना है कि आरोपियों ने उन सबको घर से ही नहीं निकलने दिया। 

किसी तरह थाने पहुंचे 
आरोपियों के जाने के बाद परिजन सांडी थाने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने किशोरी के गांव जाकर मामले की प्राथमिक जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।