logo

UP Election 2022 : योगी आदित्यनाथ को वोट नहीं देंगे यूपी के जिंदा लोग: संजय राउत

499efe96-a846-4ef9-a3d5-8d714b70a54c.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊ: 

हाल ही में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली शिवसेना ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा हमला बोला है। शिवसेना ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूपी में हुई मौतों के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए ये कहा है कि जिस तरीके से लोगों की मौत हुई, लगता नहीं कि जिंदा लोग वोट करेंगे। 

योगी आदित्यनाथ को वोट नहीं देंगे लोग
शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यूपी की राजनीति में टक्कर और टक्कर काफी महत्वपूर्ण है। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से चुनाव लड़ें या अयोध्या से, ये उनका अधिकार है। संजय राउत ने आगे कहा कि देश में जिस तरीके की अराजकता है। जिन्होंने गंगा में लाशों को बहते देखा है, इससे जिंदा लोग तो उनको वोट नहीं करेंगे। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी विभाजनकारी राजनीति करती है। 

यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान
गौरतलब है कि हाल ही में शिवसेना ने यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि शिवसेना प्रदेश में कम से कम 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। संजय राउत ने कहा कि हमारी पार्टी पहले भी यूपी में चुनाव लड़ना चाहती थी लेकिन हम बीजेपी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे। कहा कि अब सपा का हाथ मजबूत करना जरूरी है।