logo

कलयुगी बेटा: पहले पिता के साथ शराब पी, फिर पीट-पीटकर कर मार डाला

9549news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका:

गोपीकांदर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। मृतक का नाम मंगल हेम्ब्रम था। दरअसल मंगल अपने बेटे देवीलाल हेम्ब्रम के साथ बैठकर शराब पी रहा था। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी और बात इतनी बढ़ गयी कि बेटे ने लात घूंसे चलाने शुरू का कर दिए। बेटे ने शराब के नशे में पिता की इतनी पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


ग्रामीणों ने पकड़कर खूंटे से बांधा
बेटे के हाथों पिता की हत्या की वारदात के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने आरोपी बेटे को खूंटे से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आरोपी देवीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त घर में केवल आरोपी बेटा और मृत पिता ही था। मृतक की पत्नी और बेटी खेत में काम करनी गई थी। 

पहले भी जेल गया था युवक 
बता दें कि आरोपी युवक पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है। घर में पिता और आरोपी शराब पी रहे थे। दोनों के बीच कहासुनी होने पर बात हाथापाई तक जा पहुंची। इसी क्रम में शराब के नशे में धुत बेटे ने लात-घूंसों से पिता की जमकर पिटाई शुरू दी। मंगल हेम्ब्रम शरीर से कमजोर थे इसलिए उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।