logo

सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में हुई शामिल, मोगा शहर से हो सकती हैं प्रत्याशी

16938news.jpg

द फॉलोअप टीम, चंडीगढ़ः
कोरोना काल में लोगों की सेवा कर देश के हीरो बने सोनू सूद की बहन मालविका सूद अधिकारिक रूप से आज कांग्रेस में शामिल हो गयी है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें कांग्रेस का पट्टा  पहनाकर मालविका सूद को कांग्रेस में शामिल किया। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन से मोगा में उनके आवास पर मुलाकात की। 


मोगा शहर से हो सकती है प्रत्याशी 
मालविका सूद के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब इस बात की संभावना ज्यादा है कि मोगा शहर सीट से उन्हें प्रत्याशी बनाया जा सकता है। मालविका को कांग्रेस की सदस्यता देने का फैसला दिल्ली से हुआ था, यही वजह थी कि पार्टी के स्थानीय नेतृत्व को इसकी भनक तक नहीं लगी।


कौन हैं मालविका सूद सच्‍चर
मालविका सूद सच्‍चर तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। 38 साल की मालविका मोगा शहर में काफी समय से सामाजिक कार्य कर रही हैं। कंप्यूटर इंजीनियर मालविका मोगा में कोचिंग सेंटर चलाती हैं और जरूरतमंद छात्रों को मुफ्त में अंग्रेजी पढ़ाती हैं। उन्होंने गौतम सच्चर से शादी की है। कोविड लॉकडाउन के दौरान मालविका ने गरीब छात्रों के लिए मुफ्त ऑनलाइन क्लासेज चलाया था।