logo

जुआ बंद करवाने गई पुलिस पर पथराव, एसआई जख्मी

14289news.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमका:
दुमका में उस वक्त सनसनी फैल गई जब टीन बाजार इलाके में जुआरियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। इस घटना में एक कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर जितेंद्र साहू जख्मी हो गये हैं। दरासल पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के टीन बाजार इलाके में जुआ खेला जा रहा है पुलिस इसी सूचना के आधार पर छापेमारी में गई थी। जुआ बंद कराने गई पुलिस टीम को देखकर जुआरियों ने पथराव कर दिया । इसके साथ ही पुलिस की जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई।

मौके से दो युवक गिरफ्तार
पुलिस ने मौके से दुर्गंश झा और मुरारी सिंह नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि लगभग बीस-बाइस की संख्या में जुआरी वहां मौजूद थे। आस-पास के लोगो को कहना है कि जैसे-जैसे दीपावली का त्योहार नजदीक आता है, जिले में कई जगह जुआ के अड्डे बन जाते हैं और वहां जुआरियों का जमावड़ा शुरू हो जाता है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि पुलिस जुआ चलने की शिकायत मिलने के बाद उसे बंद कराने के लिए गई थी, लेकिन वहां मौजूद जुआरियों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके से दो जुआरियों को भी गिरफ्तार किया। इस पथराव में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है और उन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।