logo

जमशेदपुर में अपराधियों का हौसला बुलंद, पिस्टल की नोक पर सरे-शाम 10 लाख की लूट

15786news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:
सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव सांवरमल शर्मा के जुगसलाई स्थित कामसा स्टील इंडस्ट्रीज में पिस्टल की नोक पर दो लुटेरे घुसे और कर्मचारी को बंधक बनाकर करीब 10 लाख रुपये लूट कर चलते बने। घटना का जब कर्मचारी ने विरोध किया तब उसके साथ मारपीट की गई। घटना के बाद मामला जुगसलाई थाना तक पहुंचा हुआ है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


कंपनी में अकेले बैठे थे बजरंग लाल शर्मा
घटना के समय रविवार की शाम 7 बजे बजरंग लाल शर्मा अकेले ही कंपनी के भीतर बैठे हुए थे। इसी बीच दो बदमाश पैदल ही कंपनी के भीतर घुस गए और बजरंग लाल शर्मा को बंधक बना लिया। इसके बाद दोनों बदमाशों ने गल्ले से रूपये निकाल लिया। इस बीच बदमाशों ने बजरंग लाल शर्मा पर जानलेवा हमला करके उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद वे गेट को बाहर से बंद करके वहां से चलते बने।


सीसीटीवी कैमरे में कैद है पूरी घटना
घटना के बारे में जुगसलाई पुलिस का कहना है कि जहां पर घटना घटी है उसके ठीक बगल में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस को आशंका है कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगालने के बाद ही कर सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और भुक्तभोगी बजरंग लाल शर्मा से भी पूछताछ कर रही है।