logo

लातेहार: 10 साल की मासूम के साथ कुकर्म करने वाला धराया, भेजा जेल

10370news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार: 

लातेहार जिला के गारू थानाक्षेत्र अंतर्गत नाइकी डबरी गांव में 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जंगल में अकेली पाकर गांव के ही माणिकचंद उरांव उर्फ मंगरू ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद से माणिकचंद फरार था। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने माणिकचंद को चापि गांव से गिरफ्तार किया। माणिकचंद यहां अपने एक रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ था। 

जंगल में बच्ची से किया था दुष्कर्म
मामला 18 जून का है। गारू थानाक्षेत्र अंतर्गत नाइकी डबरी गांव की 10 वर्षीय बच्ची जंगल में डोरी चुनने गई थी। वहां बच्ची को अकेला पाकर माणिकचंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां मौजूद एक बुजुर्ग महिला ने जब इस कुकृत्य को देख लिया तो माणिकचंद वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने मामले में पीड़िता के परिजनों की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस तब से ही आरोपी की तलाश में लगी थी। अलग-अलग स्थान पर दबिश दे रही थी। 

चापि गांव में छिपा था मुख्य आरोपी
शुक्रवार को गारू थाना प्रभारी रंजीत कुमार यादव को सूचना मिली की माणिकचंद चापि गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ है। थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस टीम ने चापि गांव में दबिश दी और माणिकचंद को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि सारी कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। आरोपी को जेल भेजने की तैयारी है।