logo

लोहरदगा: स्कूल के लिए निकली लेकिन घर नहीं पहुंची छात्रा, कुएं में लापता किशोरी का शव

11857news.jpg

द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

लोहरदगा में एक स्कूल परिसर से छात्रा का शव मिला है। मृत छात्रा की शिनाख्त शहर के न्यू रोड निवासी इम्तियाज खान की बेटी के रूप में की गई है। घटना लोहरदगा जिला के थाना टोली स्थित बालिका मध्य विद्यालय परिसर की है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। 

स्कूल निकली लेकिन घर नहीं पहुंची
जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा गुरुवार को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। घर पर परिजनों ने काफी समय तक इंतजार किया फिर आसपास खोजबीन शुरू कर  दी। खोजबीन के बाद भी छात्रा का कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों ने फिर सदर थाना में छात्रा की गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट  दर्ज कराया ।

स्कूल के कुएं में मिला शव 
शनिवार की सुबह स्कूल परिसर में शव देख लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर एसपी प्रियंका मीणा, एसडीपीओ बीएन सिंह, एसडीओ अरविंद कुमार लाल पहुंचे। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कुएं से निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया । 

पिता ने हत्या का आरोप लगाया 
कुएं से शव मिलने की खबर के बाद मृत छात्रा के पिता इम्तियाज खान ने कहा है कि उनकी पुत्री की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया गया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। 

सुसाइड या साजिश होगी जांच
मामले में एसपी प्रियंका मीणा ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लग रहा है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। प्रशासन द्वारा गठित टीम के समक्ष पोस्टमार्टम कराया जाएगा, इसके बाद ही यह स्पष्ट होगा कि छात्रा की हत्या कर शव को कुएं में डाला गया है या उसने आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।