logo

राज्य सरकार के अहम कार्यक्रम से नदारद रहीं अंचलाधिकारी, खुद ही थीं मुख्य अतिथि

16288news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

चिरकुंडा स्थित नंदलाल उच्च विद्यालय में आपका अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का शिविर सोमवार को आयोजित किया गया। शिविर में कई विभाग द्वारा कैंप लगाया गया था।  मौके पर चिरकुंडा नगर परिषद के सिटी मैनेजर मुकेश निरंजन साथ कई कर्मी मौजूद थे। 

मुख्य अतिथि अंचलाधिकारी अनुपस्थित थीं
कार्यक्रम में खास बात यह रही कि मुख्य अतिथि अंचलाधिकारी एगारकुंड अमृता कुमारी नदारद रहीं। शिविर में पहुंचे लाभुकों ने कहा कि यहां कोई उच्च अधिकारी नहीं है। अंचल के द्वारा कोई स्टॉल लगाया नहीं गया है। लोग दाखिल खारिज के लिए बवाल काट रहे थे।

लोगों ने अंचलाधिकारी से नाराजगी जाहिर की
दबी जुबान में लोगों ने कहा कि चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में जितने भी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। एगारकुंड अंचलाधिकारी नदारत ही रहते है। कई कार्यक्रम में कुछ मिनटों के लिए आते हैं फिर चले जाते हैं। भाई लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि एगारकुंड अंचल में जमीन संबंधित कोई भी काम नही किया जा रहा है। 

लोगों की समस्या का समाधान किया गया
लोगों को कई तरह की समस्याएं आ रही है। नप चिरकुंडा के सिटी मैनेजर मुकेश निरंजन ने सिटी लाइव के संवादाता से बताया कि कई विभाग द्वारा कैंप लगाया गया है। इसमें आने वाले लोगो के समस्या का निदान किया जा रहा है। राशन, पीएम आवास, पेंशन, ऋण, स्ट्रीट वेंडर, होल्डिंग टेक्स आदि का स्टॉल है जहां विभाग के कर्मी मौजूद हैं। कहा गया कि कुल 1008 आवेदन जमा हुए हैं। शिविर चिरकुंडा नगर परिषद के वार्ड 6 और 7 को लेकर लगाया गया था ।