logo

कुएं से मिला 8 साल के बच्चे का सड़ा-गला शव, 21 दिनों से था लापता

8464news.jpg
द फॉलोअप पलामू:
मेदिनीनगर के सकडीहा गांव में शनिवार की सुबह कुएं से एक बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चे की पहचान 8 वर्षीय महताब अंसारी के रूप में कई गयी है। बच्चा 21 दिनों से लापता था। 24 अप्रैल की शाम अपने घर के बाहर खेलते हुए बच्चा लापता हो गया था। उस समय से बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। काफी खोजबीन की गयी। बाद में परिजनों ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई। 

कुएं में काफी सड़ गयी थी लाश
गांव के कुछ लोग जब बकरी चराने गए तो उन लोगों ने कुएं में ये देखने के लिए झांका कि पानी है या सूख गया। तभी उनकी नजर बच्चे की सड़ी-गली लाश पर पड़ी। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। जानकारी के मुताबिक जब बच्चा गायब हुआ था तो तलाशी के दौरान कुएं में लोगों ने तलाश की थी लेकिन बच्चा नहीं मिला था। 

भारी चीज के साथ बांधकर डुबाया
लोग कयास लगा रहे हैं कि बच्चे को मारकर किसी भारी सामान के साथ बांधकर कुंए में डाल दिया गया होगा। जब शव पूरी तरह से सड़ गया तो वह ऊपर आ गया। थाना प्रभारी शिवकुमार का कहना है कि बच्चे के गायब होने के समय किसी पर किसी तरह का शक जाहिर नही किया गया था। जब आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों ने किसी पर भी संदेह जाहिर नहीं किया है।