logo

Crime : थोड़ी देर में आती हूं दादी...कहकर निकली थी बासमती, सुबह मिली पत्थर से कुचली लाश

aa528bcb-c2a2-4720-ab54-4c7f57075e9a.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमका:

युवती की पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई। मामला दुमका जिला अंतर्गत शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र के हांसापाथर गांव का है। युवती की पहचान 25 वर्षीय बासमती हेंब्रम के रूप में हुई। आरंभिक जांच के मुताबिक, किसी परिचित ने ही युवती की हत्या की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपी की तलाश जारी है। 

माता-पिता घर से बाहर गये थे
मृतका बासमती हेंब्रम के पिता बाजनू किस्कू ने बताया कि वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ अपने ससुराल शिवलीबोना गया था। घर में बासमती और उसकी दादी थी। दादी ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात तकरीबन 12 बजे किसी का फोन आया। बासमती उठकर बाहर जाने लगी। दादी का कहना है कि उसने बासमती से इतनी रात गए बाहर जाने का कारण पूछा लेकिन उसने, उन्हें समझाकर सुला दिया और कहा कि कुछ देर में आती हूं। 

दादी ने बासमती को रोका था
मृतका की दादी का कहना है कि उन्होंने मोटरसाइकिल की आवाज भी सुनी लेकिन शख्स को नहीं देख पाईं। दादी ने पुलिस को बताया कि जब वो सुबह उठीं तो घर से कुछ ही दूर युवती की लाश दिखी। उसका सिर बुरी तरह से कुचल दिया गया था। सिर पत्थर से सिर कुचला गया वो भी घटनास्थल पर ही पड़ा था। उन्होंने शव देखकर शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गये। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
सूचना मिलते ही शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस एसके प्रसाद के नेतृत्व में पूरे दल-बल के साथ पहुंची। आरंभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। लाश के पास पुलिस को खून से सना पत्थर, 1  हंसिया, काले रंग का माला और रबर बैंड माला है। शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि अनुसंधान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ पता चल पाएगा।