logo

मातम में बदली शादी की खुशी! बारात जा रही स्कॉर्पियो पलटने से दुल्हे के मामा की मौत

6159news.jpg
द फॉलोअप टीम, चतरा :
बारात की खुशी थी। हर तरफ खुशनुमा माहौल था लेकिन, अचानक मातम छा गया। केरेडारी थाना क्षेत्र के मसूरिया नदी क्षेत्र में सोमवार की रात बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दूल्हे का दोस्त और मामा की मौत हो गई। घटना में तीन बाराती जख्मी हुए हैं। बारात टंडवा थाना क्षेत्र के कामता गांव से केरेडारी पुराना थाना के बगल में जा रही थी।  इसी दौरान ये हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।
 
तेज रफ़्तार गाड़ी ने ली जान 
जानकारी के अनुसार मृतकों में कुतुबुद्दीन अंसारी उर्फ टींकू अंसारी (20) और मो. जैनुल मियां (59) शामिल हैं। बताया जाता है कि टंडवा थाना क्षेत्र के कामता गांव निवासी गुलाम मुस्तफा के बेटे मो. अल्ताफ की शादी में शामिल होने के लिए सभी जा रहे थे। मो. जैनुल मियां, मो. अल्ताफ के मामा थे जबकि कुतुबुद्दीन अंसारी दूल्हे का दोस्त था। सोमवार की रात बारात केरेडारी थाना क्षेत्र जाने के लिए निकली। स्कॉर्पियो में 7 लोग सवार थे। 

तीन लोगों को लगी मामली चोट
जानकारी के मुताबिक गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। रास्ते में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में मो. जैनुल मियां की मौके पर ही मौत हो गई। कुतुबुद्दीन अंसारी समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल लाया गया पर कुतुबुद्दीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। तीन अन्य लोग खतरे से बाहर हैं।