logo

हेमंत सोरेन को धमकी देने वाला बेल बॉन्ड पर छोड़ा गया, मानसिक रूप से था परेशान

10077news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
सीएम हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को बेल बॉन्ड पर छोड़ दिया गया है। युवक मानसिक रूप से परेशान था। एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर मामला दर्ज होने के 48 घंटे के भीतर बेंगलुरू से विक्रम गोधराई मुनेश्वर को पकड़ा गया था। जांच में पता चला कि विक्रम गोधराई मुनेश्वर का कोई आपराधिक इतिहास नहीं रहा है। वह अपराधी प्रवृति का भी नहीं। दरअसल वह मानसिक तनाव में था, इसलिए उसने ई-मेल पर धमकी दी और अपशब्द कहे। जांच में यह भी पता चला कि युवक का अच्छे परिवार से ताल्लुक है। 

क्या लिखा था आरोपी ने 
इस मामले में बीते एक जून को गोंदा थाना में मामला दर्ज हुआ था। गोंदा थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। गोंदा थाना में आईपीसी की धारा 385 व 387 के तहत विक्रम के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मिली जानकारी के मुताबिक दरोगा दीपक कुमार को 28 मई 2021 एक जांच मिली थी। इसमें मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेटरी के ई-मेल पर सेक्रेटरी टू सीएम पर विक्रम नाम के व्यक्ति ने ईमेल भेजा था। इसमें लिखा था कि बा…. सो…. आई विल बियर योर …….-…….. स्ट फ्राम माई पर्सनल पॉकेट। थर्ड क्लास बा…… डाई एज सून पॉसिबल। विक्रम गोधराई मूल रूप से क्रॉस बीईएमएल, ले आउट, राजा राजेश्वरी नगर बेंगलुरू कर्नाटक- 560098 का रहने वाला है।  

साइबर सेल से हुई जांच 
पुलिस ने मामले में साइबर सेल से जांच कराई तो आरोपी की पूरी जानकारी मिली।  पुलिस ने ई-मेल की जांज की. उसके आईपी एड्रेस, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर की जांच कराई गयी। साइबर सेल रांची ने ई-मेल की जांच की तो यह पता चला कि मेल भेजने वाला व्यक्ति विक्रम गोधराई मुनेश्वर है। बेंगलुरू कर्नाटक का रहने वाला है।