logo

गढ़वा: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, बेरहमी से गला रेतकर की गई थी हत्या

9289news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

गढ़वा जिला के कांडी थानाक्षेत्र में हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक 20 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान मधु रंजन के रूप में की गई है। मधु कांडी थाना इलाके के कुशवाहा गांव निवासी बैजनाथ सिंह का बेटा था। आरंभिक जांच में पता चला है कि मंगलवार की रात गोसांग गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने मधु रंजन की हत्या कर दी होगी। 

राहगीरों ने देखी थी युवक की लाश
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह राहगीरों ने युवक की लाश देखी। सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। आसपास के कई इलाकों के सैकड़ों लोग वहां जामा हो गए। वहीं भीड़ में से किसी व्यक्ति ने मृत युवक की पहचान की और परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मृत युवक के पिता बैजनाथ सिंह परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस ने कई सामान बरामद किया
वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस इंस्पेक्टर संजय कुमार और थाना प्रभारी नीतीश कुमार दल-बल के साथ पहुंचे। पुलिस टीम ने वहां साक्ष्य की तलाश की। मृतक के पास से पुलिस ने पर्स, रूमाल, गांजे की पुड़िया और बाइक की चाबी बरामद की। बाइक भी वहीं पास ही गिरी मिली। पुलिस ने सभी सामान को जब्त कर लिया और जांच के लिए भिजवा दिया। मृतक मधु रंजन के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

दोषियों की जल्दी गिरफ्तारी की मांग
मृतक मधु रंजन के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वो मंगलवार की रात तकरीबन नौ बजे बाइक से कहीं घूमने निकला। वो कहां गया या उसके साथ कौन-कौन लोग थे इसकी जानकारी किसी को नहीं है। परिजनों ने आशंका जताई है कि कुशवाहा गांव से छह किमी दूर सुखुवाही दोहर में उसके बेटे की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। परिजनों ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा।