logo

Crime : वैक्सीन लगवाने गया था पूरा परिवार, पीछे से चोरों ने गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ कर दिया

74a678ae-6314-4e6b-961a-946fb2506707.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

धनबाद जिला के निरसा स्थित कुमारधुबी ओपीक्षेत्र अंतर्गत बुढ़िया खाद तारा मंदिर के सामने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने यहां रहने वाले पार्था चटर्जी के मकान से सोमवार की सुबह तकरीबन 11 बजे चोरी की। चोरों ने घर में घुसकर पांच हजार रुपये नकदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ किया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी। 

वैक्सीन लगवाने गया था पूरा परिवार
मामले की जानकारी देते हुये पीड़ित पार्था चटर्जी ने बताया कि सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे वो अपने परिवार के साथ डूमरकुंडा वैक्सीन लगवाने गया था। दोपहर 1 बजे के आसपास जब वो परिवार सहित घर लौटा तो देखा कि कमरे का दरवाजा खुला है। रूम का आलमीरा और लॉकर भी खुला मिला। पता चला कि लॉकर में रखा सारा सामान गायब है। पार्था चटर्जी ने बताया कि लॉकर से सोने की चैन सहित कई ज्वेलरी गायब है। लॉकर में रखा पांच हजार रुपया भी गायब था। 

लौटने पर खुला मिला रूम का दरवाजा
पीड़ित परिवार ने बताया कि रूम का ताला खोला गया। चाबी आलमीरा के पास टंगी थी। लॉकर को रॉड से तोड़ दिया गया। आरंभिक जांच में पता चला है कि चोर घर के पीछे की दीवार फांद कर घुसे थे। जाने के लिए भी उसी रास्ते का इस्तेमाल किया। घटना की सूचना कुमारधुबी पुलिस की दी गई है। पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। 

पूरे मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस
पुलिस ने अपने आऱंभिक जांच के आधार पर आशंका जताई है कि चोरी की घटना को अंजाम किसी परिचित व्यक्ति ने दिया है। पुलिस का कहना है कि जिसने भी चोरी की, उसे मकान के बारे में अच्छी जानकारी थी। अपराधियों को अच्छे से पता था कि रूम की चाबी कहां रखी जाती है। लॉकर कहां मिलेगी। यही वजह है कि चोरों ने आराम से लॉक खोलकर चोरी की और किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने कहा कि हम गहनता से जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।