logo

जवाब देने के समय सदन से गायब रहे हेमंत के ये खास मंत्री, लगे शेम शेम के नारे

6484news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, रांची

झारखंड विधानसभा में बुधवार को ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्ष के विधायकों ने सेम-सेम का नारा लगाया। दरअसल भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने राज्य में पर्यटन नीति बनाये जाने की मांग की। उन्होनें कहा कि सरकार ने 131 जगहों को पर्यटक स्थल के रूप में चयनित किया है लेकिन उसका विकास तभी हो सकता है जब पर्यटन नीति हो। उन्होंने कहा कि लेकिन अबतक पर्यटन नीति नहीं बनी है। इस सवाल पर प्रभारी पर्यटन मंत्री हफीजुल हसन को जवाब देना था लेकिन वो सदन में उपस्थित नहीं थे। हफीजुल हसन को बगैर चुनाव जीते हेमंत सोरेन के मंत्रिमंडल में जगह दिया गया है।


जवाब देने के लिए गंभीर नहीं है सरकार
विपक्ष के विधायकों ने सेम-सेम का नारा लगाया। भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि सदन में सवाल आये और मंत्री उपस्थित नहीं हो यह दिखाता है कि सरकार गंभीर नहीं है।

चुनाव लड़ने गए हैं मंत्री जी
विपक्ष के विधायकों ने मंत्री हफीजुल हसन के सदन से गायब रहने पर तंज कसते हुए कहा कि वह चुनाव लड़ने गए हैं. दरअसल हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद मधुपुर सीट पर 17 अप्रैल को चुनाव(मतदान) होना है। हफीजुल दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के बेटे हैं, उनकी जगह ही इन्हें मंत्रीमंडल में जगह दी गई है। वह मधुपुर से चुनाव लड़ेंगे