logo

बाइक को टक्कर मार घर में घुसा गार्डर लदा ट्रक, 3 लोगों की मौत

8111news.jpg
द फोलोअप टीम, पलामू:
हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौवाको में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। गार्डर से लदा हुआ ट्रक एक घर में घुस गया। घटना की सूचना मिलने पर हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास घटनास्थल पर पहुंचे। ट्रेलर की टक्कर से धर्मेंद्र भुइया की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में ट्रक का खलासी और ड्राइवर सहित एक व्यक्ति की मौत हो गयी। 

बाइक को टक्कर मार घर में घुसा ट्रक
दरअसल, लोहे का गार्डर लदा ट्रक मेदिनीनगर की ओर आ रहा था। तेज गति होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया और सामने से जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को धक्का मारते हुए रोड किनारे स्थित एक खाली घर में घुस गया। बाइक सवार धर्मेंद्र भुइयां की मौत हो गयी जबकि धनंजय भुइया और उसकी पत्नी जयंति देवी घायल है। ट्रक गणेशी यादव के खाली घर में घुसा है। ट्रक चालक और खलासी की भी मौत हो गयी। 

ट्रक की केबिन में ही फंस गया था शव
इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गयी। शवों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। चालक और खलासी का शव ट्रक की केबिन में फंस गया था। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकालने में सफलता पाई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मामले की छानबीन की जा रही है।