logo

25 हजार की पुरानी बाइक का 3 बार कटा 23 हजार का चालान, वजह हैरान करने वाली है

8722news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा:
महज 25 हजार रुपये में खरीदी गई पुरानी बाइक का 3 बार में अब तक 23 हजार रुपये का चालान कट चुका है। ये बाइक भवनाथपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत पंडरिया गांव के रहने वाले नौशाद अंसारी की है। नौशाद अंसारी कबाड़ी का काम करते हैं। उन्होंने गांव-गांव घूम कर कबाड़ इकट्ठा करने के लिए बाइक खरीदी थी। 

तिरछी आंख की वजह से नहीं बना लाइसेंस
नौशाद ने बताया कि पहले वो साइकिल से कबाड़ खरीदने जाया करते थे। कुछ पैसे जमा कर बाइक खरीदी। अब तक तीन बार में उनका 23 हजार रुपये का चालान काटा जा चुका है। वजह है ड्राइविंग लाइसेंस का ना होना। नौशाद का कहना है कि उनकी एक आंख तिरछी है। ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट में उन्हें हर बार अनफिट करार दिया जाता है। इस वजह से उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। बाइक के सारे कागजात उनके पास हैं लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस ना होने की वजह से उनका चालान कट जाता है। 

23 हजार रुपये का भर चुका है चालान
नौशाद अंसारी ने 25 हजार रुपये की बाइक के लिए ट्रैफिक पुलिस से पकड़े जाने के बाद 23 हजार रुपये का चालान अभी तक दे दिया है। उसने तीन बार में 14 हजार, छह हजार और तीन हजार रुपये का चालान कटाया है। नौशाद ने बताया कि 25 हजार का गाड़ी खरीदा और एक वर्ष में 23 हजार का अब तक चालान कटवा चुका है। वह सरकार की इस खामियों से काफी परेशान है।