logo

मां ने अपनी दो बेटियों को पुल से नीचे फेंका, नदी में डूबने से बच्चियों की मौत

7847news.jpg
द फॉलोअप टीम, साहिबगंज:
राजमहल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत राधानगर थाना के श्रीधर गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां एक मां ने अपनी दो बेटियों को पुल से नीचे नदी में फेंक दिया। सगी बहनों की डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने सोमवार को एक बच्ची का शव बरामद किया था। जबकि दूसरी बच्ची का शव मंगलवार को बरामद किया। फिलहाल वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

अलग-अलग दिन में बरामद किया शव
जानकारी के मुताबिक मां अणिमा चौधरी ने अपनी दो मासूम बच्चियों को पुल से नीचे नदी में फेंक दिया। नदी में डूबने की वजह से दोनों बहनों की मौत हो गयी। एक बच्ची का शव पुलिस ने सोमवार को नदी से बरामद किया। दूसरी बच्ची का शव मंगलवार को बरामद किया गया। पहले पुलिस इसे दुर्घटना मान रही थी लेकिन जांच में ये बात सामने आई कि बच्चियों की मां ने ही वारदात को अंजाम दिया। 

बुआ को सौंपा जाएगा बच्चियों का शव
दोनों बच्चियों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम होने के बाद दोनो का शव उनकी फुआ को सौंप दिया जाएगा। उनकी फुआ उनका अंतिम संस्कार करेंगी। जानकारी के मुताबिक बच्चियों का पिता राजीव चौधरी केरल में मजदूरी करता है। राजीव की दो बेटी और एक बेटा था।  बच्ची के पिता को घटना की जानकारी दे दी गई है।