logo

पुलिस की गाड़ी ने बारातियों से भरी टेंपू को मारी टक्कर, दूल्हे के भाई और मौसा की मौत

8926news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलामू: 

जिले के मनातू थाना क्षेत्र (Mantu police station area) के पुलिस की पेट्रोलिंग (petroling) गाड़ी ने एक बाराती गाड़ी को टक्कर मार दी जिसमें दूल्हे के चचेरे भाई और मौसा की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बता दें कि बारात पाटन के सिरमा से मनातू के रहेया जा रही थी ।


सिरमा से मनातू जा रही थी बारात
जानकारी के अनुसार पाटन थाना क्षेत्र के सिरमा से बारात मनातू के रहेया जा रही थी। टेंपू पर सवार बाराती मनातू के सेलारी मोड़ पर थे। पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी सामने से आ रही थी। अचानक टेंपू को देखने के बाद पेट्रोलिंग गाड़ी के ड्राइवर ने कट मारा लेकिन तीन लोग इसके चपेट में आ गए।

पुलिस की गाड़ी से टकरा गया था टेंपू
दो लोग टेंपू में पैर निकाल कर बैठे हुए थे, जिन्हें गंभीर रूप से चोट लगी थी। इस दुर्घटना में दूल्हे के मौसा दीपक भुइयां और चचेरे भाई उमेश भुइयां को गंभीर हालत में एमएमसीएच में भर्ती कराया गया। दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सिरमा का ही एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। दोनों के शवों का एमएमसीएच में पोस्टमार्टम किया गया है और परिजनों को सौंप दिया है।

पीड़ित के परिजनों को मिलेगा मुआवजा 
मामले के संबन्ध में एसपी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है। पीड़ितों को सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा दिया जाएगा। फिलहाल 10-10 हजार रुपये की सहायता राशि दी गई है। एक-एक लाख रुपये दोनों के परिजनों को दिया जाएगा। इसके साथ ही मुआवजा के लिए सारी प्रक्रिया को पुलिस पहल करते हुए पूरा करवाएगी।