logo

अज्ञात बंदूकधारियों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

12505news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

धनबाद में अपराधियों में कानून का खौफ नहीं है। ताजा घटना तो इसी बात की तस्दीक करती है। मिली जानकारी के मुताबिक धनबाद जिला के मैथन ओपी क्षेत्र के कालीमाटी मोहुलबोना स्थित ग्राहक सेवा केंद्र की दुकान पर नकाबपोश अपराधियों ने केंद्र संचालक को गोली मार दी। अपराधियों ने केंद्र संचालक पर देशी कट्टा से फायरिंग की। 

पुलिस का मामले में टिप्पणी से इंकार
स्थानीय लोग आनन-फानन में घायल केंद्र संचालक को पास के ही नर्सिंग होम में ले गए। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल शख्स को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ वहां पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। मामले में ओपी प्रभारी माइकल कोड़ा ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उनका कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। 

संचालक की दाईं जांघ में लगी गोली
फायरिंग की इस घटना में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक भमर लोहार को दाईं जांघ में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि वो दोपहर में अपनी दुकान में बैठे थे, तभी चार से पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी बाइक से वहां पहुंचे और जान से मारने की धमकी दी। जबानी जंग जल्दी ही धक्का-मुक्की में तब्दील हो गई और अपराधियों ने केंद्र संचालक को लक्ष्य बनाकर फायरिंग कर दी। गोली उनकी दाईं जांघ में लगी। फायरिंग के बाद अपराधी वहां से भाग निकले। 

जिले में बुलंद है बदमाशों का हौसला
बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब अपराधियों ने ऐसा दुस्साहस किया हो। कुछ ही दिन पहले अपराधियों ने यहां छिनतई की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। हाल ही में निरसा के पंचेत ओपी क्षेत्र में एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बंदूक की नोंक पर लूटपाट की गई थी। उस मामले में पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस की जांच जारी है।