logo

2017 में बीजेपी की सरकार बनते ही यूपी में दंगे बंद हो गये, मेरठ में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

16660news.jpg

द फॉलोअप टीम, मेरठ: 

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी कार्यक्रम में शामिल हुईं। यहां उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए योगी आदित्यननाथ ने कहा कि 2017 में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार यूपी में बनी, प्रदेश में दंगे बंद हो गये। ये हमारी सफलता है। 

हमारी सरकार ने कांवड़ यात्रा शुरू करवाई!
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साल 2017 में हमारी सरकार बनने के बाद से प्रदेश में दंगे बंद हो गये। जिस कांवड़ यात्रा को रोक दिया गया था वो कांवड़ यात्रा दोबारा शुरू कर दी गई। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां कोई बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा नहीं बन सकता। 

गृहमंत्री अमित शाह ने भी कही थी बड़ी बात
गौरतलब है कि 2 दिन पहले संत कबीर नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि योगी सरकार में माफिया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं। उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सपा और बसपा के कार्यकाल में पुलिस, माफिया से डरती थी लेकिन अब वे या तो मारे जा रहे हैं या भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में अब कोई बाहुबली नहीं है, केवल बजरंगबली हैं। 

मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी उद्घाटन
बता दें कि मेरठ में पीएम मोदी ने मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का उद्गाटन किया। इस यूनिवर्सिटी में स्नातक, सर्टिफिकेट, डिप्लोमा, परास्नातक और पीएचडी की डिग्री दी जायेगी स्पोर्ट्स में। नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर प्रदर्शन के आधार पर भी खिलाड़ियों को डिग्रियां मिलेगी। यहां खिलाड़ियों को विश्व-स्तरीय प्रशिक्षण दिया जायेगा। यहां खेल उपकरणों के साथ-साथ बाकी सुविधा भी मिलेगी।