logo

खस्सी चुराकर भाग रहे युवकों की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई, पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती करवाया

10322news.jpg
द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 


लोहरदगा के इरगांव में बकरी चोरी कर भाग रहे 2 आरोपियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। गनीमत रही कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को ग्रमीणों से बचाया। फिलहाल उनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। आऱोपियों की पहचान 27 वर्षीय शमशाद अंसारी और 28 वर्षीय शमशेर अंसारी के रूप में की गई है। दोनों सेन्हा थानाक्षेत्र अंतर्गत भड़गांव के रहने वाले हैं। 

बाइक में खस्सी लेकर भाग रहे थे
स्थानीय लोगों का आरोप है कि दोनों युवक खस्सी को बाइक पर उठा कर भाग रहे थे। दोनों को ऐसा करते देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। इस बीच वहां खेत में काम कर रहे लोग लोग वहां जमा हो गए। बाइक में भाग रहे दोनों युवकों का पीछा किया औऱ उनकी जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों से बचाया। 

पुलिस ने उनको ग्रामीणों से बचाया
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अवर निरीक्षक शैलू प्रभा तिर्की दल-बल के साथ मौके पर पहुंचीं और आरोपियों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने दोनों घायलों को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसी घटना इलाके में आम हो गई है। आए दिन चोर उनके मवेशियों को चुरा कर ले जाते हैं। इलाके के लोग त्रस्त हो चुके हैं।