logo

प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने जबरन करवाई शादी 

11102news.jpg

द फॉलोअप टीम, बेगूसराय:

बेगूसराय चेरिया बरियारपुर में एक प्रेमी को प्रेमिका से छुप छुपाकर मिलना भारी पड़ गया। प्रेमी को लड़की के पिता ने मिलते हुए देख लिया। फिर क्या था शोर मचाकर पूरे ग्रामीण को जमा कर लिया गया। ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया। लड़के से शादी करने की बात कही जाने लगी। लड़का इनकार करने लगा तो  गांव वाले ने शिव मंदिर में उनकी जबरन शादी करवा दी। इस शादी का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

चार साल पहले मिले थे दोनों 

लोगों ने बताया कि छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा के हरिमोहन कारु का लक्ष्मी कुमारी के साथ 4 सालों से अफेयर चल रहा था। दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी। दोनों ने बताया कि उस वक़्त हरिमोहन अपनी मौसी के घर गया था और लक्ष्मी अपने नानी के घर। तभीदोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हुए और फिर प्यार करने लगे। दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ। हरिमोहन लक्ष्मी से मिलने खांजहांपुर आने लगा। गांव वालों को शक होने लगा कि आखिर यह बाहरी युवक यहां अकसर क्यों दिखाई पड़ता है। तब जाकर प्रेम-प्रसंग का खुलासा हुआ। गुरुवार को जब हरिमोहन गांव में आया तो लक्ष्मी के पिता संजीत ठाकुर ने उसे देख लिया। 

जबरन भर सिंदूर 

गुरुवार को ही गांव के शिव मंदिर में दोनों शादी करवाई गई। वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी जबरन प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर रहा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और देर शाम इसे वायरल भी कर दिया। लोग नवदंपती को आशीर्वाद दे रहे हैं। पहले तो हरिमोहन शादी से इनकार कर रहा था। लेकिन बाद में लोगों ने समझा बुझाकर उनकी जबरन उनकी शादी करवा दी।