logo

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर क्या बोल रहे हैं खिलाड़ियों के कोच और परिवार! 

14078news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मैच आज शाम साढ़े सात बजे से खेला जायेगा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम इंडिया की तैयारी पूरी है। वो मैच को लेकर मीडिया और लोगों में जारी उत्साह या दवाब से इतर मैच जीतने पर फोकस कर रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का पहला मैच आज शाम खेला जायेगा। मैच को लेकर उत्साह चरम पर है। इस बीच मैच को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। 

मजबूत लग रही है पाकिस्तान की टीम
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर औऱ मौजूदा समय में पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री मनोज तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड अच्छा है। हमारी बल्लेबाजी अच्छी है। बुमराह की गेंदबाजी में भी काफी सुधार हुआ है। मनोज तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान की टीम भी इस बार थोड़ी मजबूत दिख रही है लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम इंडिया जीत हासिल करेगी। 

आईपीएल का फायदा उठाएगी टीम इंडिया
टीम इंडिया में शामिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के कोच केतुल पुरोहित ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हाल के आईपीएल में भारतीय खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में थे, जिसका फायदा हमें आज के मैच में मिल सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि बुमराह और भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उनको यकीन है कि बुमराह तुरुप का इक्का साबित होंगे। 

राहुल को मौका मिला तो जीत दिलाएगा
क्रिकेटर राहुल चाहर के माता-पिता ने कहा कि भारत और दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतेगा। राहुल चाहर के माता-पिता ने कहा कि यदि उनके बेटे को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला तो उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए और भारत की जीत में योगदान देना चाहिए। 

पाकिस्तान से काफी बेहतर है टीम इंडिया
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बचपन के कोच बदरूद्दीन सिद्दकी ने कहा कि टीम इंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी पाकिस्तान टीम से बेहतर है। भारत का गेंदबाजी पक्ष दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। इस समय भारतीय टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है।