logo

न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

14333news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क :

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच रविवार को आइसीसी टी20 विश्व कप (ICC t-20 world cup) का मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमों ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेला था। दोनों टीमों को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए इस मैच में भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी है। हार के बाद भारत अब अपने प्लेइंग इलेवन को चेंज करने के विचार में है। हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को लेकर लगातार बातें हो रही है।

किसका होगा प्लेइंग इलेवन में एंट्री 
न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। जानकारी के मुताबिक कप्तान कोहली शार्दुल ठाकुर को अंतिम ग्यारह में मौका दे सकते हैं। वहीं स्पिनर आर अश्विन को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में उतारा जा सकता है। ओपनिंग में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ही होगी। तीसरे स्थान पर कप्तान विराट कोहली और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। अगर भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल को मौका मिला तो वो बल्लेबाजी क्रम में उपर या सकते हैं। वरुण चक्रवर्ती ने पहले मैच में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था लेकिन अनुभवी आर अश्विन उनकी जगह ले सकते हैं। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर या भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती या आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी