logo

 प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने 1 लाख 51 हजार रुपए का लगाया जुर्माना

13905news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

गावां थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी को ग्रामीणों द्वारा जबरन बंधक बनाने का एक मामला सामने आया है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रामीणों ने पूरी रात युवक को रस्सी से बांध कर रखा है।  इसके अलावा प्रेमी युवक से उसके माता पिता को बुलाने को भी कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ युवक का नाम उदय कुमार है, जो कि सरलाहिटांड़ का रहने वाला है। पिता का नाम सुखदेव राय है।

 

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था 

जानकरी के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर किशनपुर पहुंचा था। जहां ग्रामीणों ने उसे देख लिया और रस्सी से बांध दिया। बंधक बनाने के बाद उससे पूछताछ की गई और उसे अपने माता-पिता को बुलाने को कहा गया। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को बुलाया और प्रेमी युवक पर 1 लाख 51 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। जिसके भुगतान करने के बाद दोबारा ऐसा न करने की नसीहत दी। और फिर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

थाने में शिकायत दर्ज नहीं 

इस संबंध में पंचायत के मुखिया और ग्रामीणों ने बताया कि मामले का समझौता कर उनलोगों ने प्रेमी युवक को छोड़ दिया है। उनपर आर्थिक दंड लगाते हुए वापस घर भेज दिया गया है। इधर, गावां थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर कोई थाने में कोई शिकायत नहीं किया गया है, अगर पीड़ित पक्ष की और से शिकायत किया जाएगा तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।