logo

तीसरी शादी करने के लिए परेशान था मौलवी, पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट

10124news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुजफ्फरनगर: 
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शिकारपुर गांव में एक पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया, जिससे पति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति पास ही के गांव भौरा खुर्द की मस्जिद में मौलवी था। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह तेवतिया ने बताया कि आरोपी महिला के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पत्नी से पूछताछ की गयी जिसमें उसने बताया कि वह मौलवी की दूसरी पत्नी है। उसकी पांच बेटियां है, जिसमें से चार की शादी हो गयी है और एक बेटी अविवहहित है। वह उसकी शादी करवाना चाहती है। लेकिन उसका पति बेटी की शादी करवाने की बजाए अपनी तीसरी शादी की तैयारी कर रहा था, इस वजह से गुस्से में महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। 

दफनाने की तैयारियों के बीच पहुंची पुलिस 
दरअसल मौलवी की बुधवार देर रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। लोग शव को दफनाने की तैयारी कर रहें थें तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी। पुलिस पहुंची तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम से पता चला कि व्यक्ति की मौत प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट के कारण हुई। इसके बाद पूछताछ शुरू की गयी। सख्ती से पुछाताछ करने पर पत्नी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने बताया कि आये दिन वह घर में तीसरी शादी करने के लिए झगड़ा लड़ाई करता था। बुधवार की देर रात जब वह सो रहा था तो मौका देखकर महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी। 

मारपीट से तंग थी महिला 
व्यक्ति के शरीर पर और भी गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पत्नी ने बताया कि मृतक हमेशा उसके साथ मारपीट करता था। आए दिन लड़ाई-झगड़े से तंग आकर बुधवार देर रात महिला ने मौका देखकर मौलवी के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।