logo

कोरोना वैक्सीन कहकर पति को दी बेहोशी की सुई, फिर प्रेमी संग मिलकर उतार दिया मौत के घाट 

11140news.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमका:

सरैयाहाट थानाक्षेत्र स्थित मंडलडीह गांव में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे सेप्टिक टैंक में डालकर छिपा दिया। हत्या 24 जून को की गई थी। उस समय मृतक की पत्नी ने थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

 

हाल ही में गांव लौटा था महिला का पति
बताया जा रहा है कि महिला का पति सोनू पोद्दार गुजरात से काम करके वापस गांव लौटा था। पत्नी ने कहा कि बाहर से आये हो इसलिए कोरोना वैक्सीन लगवा लो। वैक्सीन देने के लिए उसने अपने प्रेमी रवि मिस्त्री को बुलाया। रवि ने सोनू को कोरोना का टीका की जगह बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। जब वो बेहोश  हो गया तो टांगी से मारकर उसकी हत्या कर दी।  इसके बाद शव को एक बोरी में डालकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया और ऊपर से स्लैब लगा दिया। 

 

सख्ती से पूछताछ पर उगला राज 
24 जून की रात को आरोपी गौरी देवी ने मृतक सोनू पोद्दार के गुमशुदगी की जानकारी दी।   इस मामले में पुलिस ने गौरी देवी और उसके प्रेमी रवि मिस्त्री से कई बार पूछताछ की।  अब जब सोनू का कुछ पता नहीं चलने लगा तो पुलिस ने पत्नी को ही शक के घेरे में लिया और कई दफा दोनों से घंटों पूछताछ की।  पहले  तो दोनों आरोप से साफ इंकार करते रहे, लेकिन बाद में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए और हत्या का राज उगल दिया। पुलिस ने गौरी देवी और प्रेमी रवि मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

इस वजह से कर दी पति की हत्या
पुलिस के अनुसार, सोनू गुजरात में काम करता था। वो अपने घर बहुत कम ही आता था। सोनू की अनुपस्थिति में गौरी को मड़कुरा गांव के रवि मिस्त्री से प्यार हो गया। रवि अक्सर गौरी के घर आने लगा।  सोनू कोरोना के कारण अचानक घर आ गया तो दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पाते थे। दोनों ने उसकी हत्या कर दी गई। महिला सिंदूर भी लगाती थी ताकि किसी को कुछ शक ना हो। इस मामले खुलासा करने के लिए उपायुक्त ने बीडीओ दयानंद जायसवाल को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था। मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को निकाला गया।  मौके पर एसडीपीओ उमेश सिंह, हंसडीहा सर्किल इंस्पेक्टर संजय सुमन, थाना प्रभारी अनुज यादव सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।