logo

रात में पत्नी और दो बेटी की हत्या, सुबह में ट्यूशन टीचर को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

7366news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेपुर:

जमशेदपुर से 4 लोगों की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां एक फायर ब्रिगेड कर्मी पर अपनी पत्नी और दो बेटियों सहित एक ट्यूशन टीचर की हत्या का आरोप लगा है। ये पूरी घटना जमेशदपुर के कदमा थानाक्षेत्र के तीस्ता रोड की है। हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग जितनी मुंह उतनी बातें कर रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। मामले की छानबीन जारी है। 

ट्यूशन टीचर की भी हत्या कर दी गयी
जानकारी के मुताबिक टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड कर्मी ने अपनी पत्नी और 2 बेटियों के सिर पर हथौड़े से वार करके उन्हें मौत के घाट उतार दिया। कहा जा रहा है कि घटना को छिपाने के लिये शख्स ने बेटियों को ट्यूशन पढ़ाने आई ट्यूशन टीचर को भी मौत के घाट उतार दिया। शख्स ने अपने दोस्त, उसकी पत्नी, अपने साले और उसकी एक साल की बच्ची पर भी जानलेवा हमला किया। हालांकि, गनीमत रही कि इनको किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई। 

पत्नी और दो बेटियों को मार डाला गया
मृतकों में दीपक की 36 वर्षीय पत्नी वीणा कुमारी, बड़ी बेटी श्रावणी कुमारी, छोटी बेटी दिव्या कुमारी के अलावा ट्यूशन टीचर रिंकी घोष शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक दीपक अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ रविवार शाम को  ससुराल गया था। वहां से रात को चारों क्वार्टर लौटे और देर रात शराब पीने के बाद दीपक ने पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या कर दी। जब सोमवार की सुबह श्रावणी को ट्यूशन पढ़ाने रिंकी घोष क्वार्टर पहुंची तो दीपक ने शिक्षिका को दूसरे कमरे में ले जाकर मार डाला। फिर शव को बॉक्स पलंग में छिपा दिया। टीचर के हाथ बंधे थे और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस ने हत्या से पहले शिक्षिका के साथ दीपक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई है।

सभी शवों पर लग गयी थी चीटियां
आरोपी दीपक के साले विनोद को फोन पर घटना की जानकारी मिली जब विनोद क्वार्टर पहुंचे तो क्वार्टर के गेट पर ताला लगा था। विनोद ताला तोड़ अंदर घुसे तभी वहां टीचर रिंकी को खोजते हुए उसके परिजन भी पहुंच गए।  कमरे का एसी भी चल रहा था। इसके बावजूद शव पर चींटी लग चुकी थी।

नकदी-जेवर लेकर भाग गया हत्यारोपी
दोस्त और उसके परिवार पर जानलेवा हमले के बाद दीपक घर में रखे जेवर-नकदी लेकर बुलेट से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ एम. तमिलवाणन, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीएसपी व कदमा थानेदार समेत फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की। पुलिस ने घटनास्थल से खून लगी हथौड़ी, खून लगा तकिया को जब्त किया। 

पुलिस को दीपक का अंतिम मोबाइल लोकेशन बिष्टुपुर में मिला है। वहीं शिक्षिका का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला है इसलिए उसकी जांच की जा रही है। दीपक चारों की हत्या करने के बाद दोपहर को दोस्त के बुलाने पर लंच में आया और उसके साला, पत्नी पर भी हमला किया।