logo

सरेराह युवती ने कैब चालक को क्यों कूटा! जानिए, पूरा माजरा

11418news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊ:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  वीडियो में एक युवती, युवक को सरेराह पीटती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि वीडियो लखनऊ का है। दरअसल वीडियो में जो युवक है वह कैब चालक है। युवती कैब चालक की पिटाई कर रही है। वह युवक को लगातार थप्पड़ मारे जा रही है।

पुलिसवाला बीच में आकर युवक को बचाने की भी कोशिश करता है लेकिन युवती रूकती नहीं है। कैब का साइड मिरर भी टूटा दिखाई पड़ रहा है। एक युवक कैब वाले को बचाने की कोशिश करता दिख रहा है। महिला उस युवक का भी कॉलर पकड़ लेती है। घटना के वक़्त काफी लोगों की भीड़ भी लगी हुइ है। अब सवाल उठता है कि आखिर युवती युवक को पीट क्यों रही है। 


लखनऊ का है वायरल वीडियो
वीडियो लखनऊ का है और यह घटना 30 जुलाई की है।  दरअसल युवती पैदल जा रही थी। तभी  एक कैब वाला उसके बगल से निकला। युवती का आरोप है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। जिससे युवती को साइड में लग गई। चौराहे पर पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद युवती ने कैब चालक को बीच सड़क में पीटना शुरू किया।  युवती ने कहा कि वह बाल-बाल बच गयी है।  युवती का यह भी आरोप है कि गाड़ी में सवार युवक उसे परेशान कर रहे थे। कैब ड्राइवर ने युवती पर साइड मिरर और फोन तोड़ने का आरोप लगाया। जानकारी के मुताबिक कैब ड्राइवर सआदत अली रात 10 बजे एयरपोर्ट से लौट रहा था। उसके साथ दाऊद अली और इनायत अली भी थे। उनकी लापरवाही से चल रही गाडी के कारण महिला को साइड में लगी और वह हादसे से बाल-बाल बच गयी  जब युवती ने अच्छे से गाड़ी चलाने को कहा तो वह बहस करने लगा। आरोप है कि कैब चालक ने युवती को गाली दी और भागने लगा। 


ट्रैफिक पुलिस ने समझाने की कोशिश की
कुछ ही दूर में आगे ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोक दी। पुलिस के डर से इनायत अली और दाऊद अली भाग निकले। सआदत अली को पुलिस थाने लेकर आ गयी। युवती ने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया। पुलिस ने तीनों का शांति भंग में चालान काटा।  वहीँ युवती को कानून हाथ में नहीं लेने की बात कही। 

सोशल मीडिया में लोगों की प्रतिक्रिया
जिस वक्त ये घटना हुई चौराहे पर काफी भीड़ थी। किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल है।  इस वीडियो पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,“अगर ऐसे में टैक्सी ड्राइवर ने एक बार भी हाथ उठा दिया होता तो मामला यहाँ उल्टा था।  ग़रीब पीटा गया, ग़रीब का मोबाइल तोड़ा गया और ग़रीब ही माफ़ी मांगेगा और यही क़िस्सा है हर एक ग़रीब है। वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा “वह लैंगिक लाभ उठा रही है।  आप सोचिए अगर किसी ने गलती से गाड़ी टच कर दिया तो क्या आपको अधिकार मिल जाता है की आप उससे थप्पड़ मार सकते हैं, सबके सामने बदनाम कर सकते हैं? घोर निंदनीय कृत्य”