logo

साहिबगंज में लकड़ी तस्करों ने वनकर्मियों को बंधक बनाकर पीटा, आरोपियों की तलाश जारी

15796news.jpg

द फॉलोअप टीम, साहिबगंज: 

साहिबगंज में लकड़ी तस्करों द्वारा वनकर्मियो पर हमला किये जाने की सूचना मिल रही है। घटना तालझारी थानाक्षेत्र अंतर्गत करणपुरातो पंचायत के कल्लीभिट्ठा गांव की है। हमले में 4 वनकर्मियों के घायल होने की सूचना है। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। सभी का फिलहाल इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना आग की तरह फैल रही है। 

डीएफओ सहित पुलिस टीम वहां पहुंची
गौरतलब है कि वनकर्मियों पर हमले की सूचना मिलते ही डीएफओ सहित अन्य वनकर्मी सोमवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस फिलहाल घटना की छानबीन में जुटी है। 

अवैध लकड़ी तस्करी की सूचना मिली
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को रात तालझारी के वनकर्मियों को सूचना मिली थी कि कल्लीभिट्ठा गांव में पहाड़ पर काफी लकड़ी काटकर रखा गया था। सूचना मिली तो वनकर्मी वहां पहुंचे। वहां तस्कर ट्रैक्टर पर लकड़ी को लादकर ले जाने की तैयारी में थे। जब वनकर्मियों ने इसका विरोध किया तो उनको बांधक बनाकर पीटा गया। वनकर्मी मुश्किल से वहां से बचे। 

वनकर्मियों ने पुलिस को दी थी सूचना
वनकर्मियों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही तालझारी थाना व जिरवाबाड़ी ओपी की पुलिस पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही तस्कर वकर्मियों को छोड़क वहां से भाग गये। उनकी तलाश जारी है।