logo

सनसनी! सिरफिरे बेटे ने रेत दिया माता-पिता और छोटे भाई का गला, किया सुसाइड!

9753news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

जिले के धनसार थाना क्षेत्र (Dhansar police station area) स्थित गांधीनगर में सोमवार की सुबह घर से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाश बरामद की गई। घर के एक कमरे में चारों का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। शव की स्थिति को देख प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि बेटे ने अपनी मां और सौतेले पिता-भाई की चाकू मार कर हत्या की है। इसके बाद खुद गला रेत खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों के अनुसार, बेटे का अक्सर परिवार के साथ विवाद होता रहता था। वो मां की दूसरी शादी की वजह से नाराज था। चारों एक कमरे में किराए पर रहा करते थे।

दरवाजे से बाहर निकलता दिखा खून
जानकारी के मुताबिक मिक्चर फैक्ट्री में काम करने वाले मुन्ना यादव अपनी पत्नी मीना देवी, बड़ा बेटा राहुल यादव और छोटा बेटा रोहित यादव के साथ एक किराए के मकान में रहते थे। पड़ोसियों के मुताबिक सुबह जब लोग नींद से जागे तो उन्हें ने घर के दरवाजे के बाहर खून निकलता दिखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है की बड़ा बेटा एक माह पूर्व अपने नानी घर से अपने माता-पिता के घर आया था। 

सुबह पड़ोसियों ने देखी सभी लाशें
कल रात को परिवार वालों के साथ खाना खाकर सभी एक कमरे में सोने चले गए। अहले सुबह पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की उसके दरवाजे पर नजर पड़ी और देखा कि घर से खून की धार बाहर निकल रही है। खिड़की खोल कर उसके घर के अंदर झांका तो आंखें फटी की फटी रह गईं। एक ही घर में चार लोगों का शव पड़ा हुआ था और शरीर से खून निकल रहे थे। घबराए पड़ोसी ने तुरंत धनसार थाना को फोन कर घटना की जानकारी दी और पुलिस मौके पर पहुंची। 

किसी ने नहीं सुनी कोई आवाज़ 
मामले के संबंध में लोगों ने बताया की देर रात किसी प्रकार की आवाज भी नहीं सुनी गई। राहुल यादव पिछले एक माह से यहीं आकर अपनी मां व सौतेले पिता-भाई के साथ घुल मिलकर रह रहा था। लोगों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि परिवार में राहुल के साथ अक्सर विवाद होता था। राहुल यादव ने सुनियोजित ढंग से अपनी मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। इसके साथ ही घटना पर मौजूद एएसपी मनोज स्वर्गीयारी ने बताया कि घटना को देखकर यह प्रतीत होता है कि बड़ा बेटा राहुल अपने माता-पिता और भाई की हत्या कर खुद का गला भी काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई, लेकिन उसके बाद भी पूरे मामले की जांच की जा रही है