logo

जामुन खिलाने के बहाने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग

10235news.jpg
द फॉलोअप टीम, गोपालगंज:

गोपालगंज के मानिकपुर गांव में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक बच्ची को जामुन खिलाने के बहाने ले गया था और उसके साथ रेप किया। आरोपी ने मासूम से कहा उसके पिता जामुन तोड़ रहे हैं और वो उनसे बच्ची को मिलवा देगा। युवक ने जामुन भी खिलाने का वादा किया। 

बच्ची को झांसा देकर किया रेप
बच्ची युवक के झांसे में आ गई और उसके साथ चली गई।  पिता से मिलाने का हवाला देकर युवक बच्ची को खेत में ले गया और उसका रेप किया। इस दौरान बच्ची दर्द से चीखती रही लेकिन आरोपी युवक पर तो जैसे हैवानियत सवार थी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक बच्ची को खेत में ही छोड़कर भाग गया। इस बीच जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। 

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। लोग ढूंढते हुए खेत पहुंचे तो बच्ची बांसवाड़ी के पास मिली। परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना गोपालगंज महिला थाना को दी। मिली जानकाीर के मुताबिक वारदात के बाद से ही आरोपी युवक घर छोड़कर भाग गया है। कहा जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है। उसकी उम्र भी 18 साल से कम है। महिला थाना प्रभारी आफसा परवीन ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। आरोपी की तलाश जारी है। 

गंभीर हालत में खेत में मिली बच्ची
खोजबीन के बाद बांसवाड़ी में वह बेहोश पड़ी मिली। उसके शरीर पर कपड़ा नहीं था, जिसके बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। रेप के बाद मासूम की हालत गंभीर है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है।  घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। आरोपी फरार है। गांव वाले भी आरोपी की तलाश में जुटे है।