logo

BCCI ने रोहित शर्मा को किया तलब, चीफ सिलेक्टर के साथ बैठ होगी फ्यूचर प्लानिंग

rohit_sharma_captain.jpg

द फॉलोअप डेस्क
BCCI ने रोहित शर्मा को तलब किया है। मिली जानकारी के अनुसार वर्ल्डकप 2023 के फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद फ्यूचर प्लानिंग के लिए BCCI ने रोहित को बुलाया है। रोहित के अलावा चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर को भी बुलाया गया है। इस मीटिंग का मुख्य मुद्दा भविष्य में भारतीय टीम की कप्तान कौन होगा। इसके साथ ही रोहित की व्हाइट बॉल क्रिकेट का भविष्य क्या है, इन सभी बिंदुओं पर चर्चा करना है। 


टी-20 क्रिकेट का हिस्सा न होने से रोहित को कोई समस्या नहीं 
बता दें कि रोहित शर्मा पिछले एक साल से टी-20 क्रिकेट का हिस्सा नहीं है और इस बात से उन्हें कोई समस्या भी नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा ने चयनकर्ताओं को पहले ही बता दिया है कि टी20 के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किए जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों को तैयार कर रहे हैं, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित अपने वनडे करियर को कैसे देखते हैं। अब 2027 में दक्षिण अफ्रीका में अगले वनडे वर्ल्ड कप होगा। इस वक्त तक रोहित लगभग 40 साल के हो जाएंगे। 


अगले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरा
जानकारी हो कि भारत को अगले महीने दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका में तीन वनडे मैच खेलने हैं। वनडे टीम टेस्ट खिलाड़ियों के लिए दक्षिण अफ्रीकी परिस्थितियों के अनुकूल ढलने का अच्छा मौका हो सकता है। सूत्रों ने बताया कि बोर्ड और चयनकर्ता अगले आईपीएल और टी20 विश्व कप के बाद ही वनडे के लिए योजना तैयार करेंगे। दूसरी बड़ी चुनौती लंबे समय तक के लिए कप्तान तैयार करना है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N