logo

'मेरी पत्नी आपको मेरा वर्क वाइफ कहती है', कोच राहुल द्रविड़ के लिए रोहित शर्मा ने लिखा भावुक पोस्ट

a5511.jpeg

द फॉलोअप स्पोर्ट्स डेस्क:

भारतीय वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के साथ टी20 वर्ल्ड कप थामे तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, मैं अपनी भावनायें व्यक्त करने के लिए सही शब्दों की तलाश कर रहा हूं लेकिन पता नहीं ये मिल पायेगा या नहीं लेकिन, मैं कोशिश करता हूं। कप्तान रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ को संबोधित करते हुये लिखा है कि लाखों बच्चों की तरह मैं भी आपको खेलते हुए देखता हुआ बड़ा हुआ। हालांकि, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के बारे में कहा कि आप इस खेल के दिग्गज हैं लेकिन, अपने तमाम खिताबों और उपलब्धियों को किनारे पर रखकर एक कोच के रूप में प्रवेश किया। आप उस लेवल पर आये जहां मैं और साथी खिलाड़ी खुलकर अपनी सारी बातें कह सकें। 

 

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के लिए क्या-क्या कहा
रोहित शर्मा ने कहा कि आपने हमें कोच के रूप में वह स्पेस दिया कि हम खुलकर आपसे कुछ भी कह सकें। पूछ सकें। यह हमारे लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। आपकी विनम्रता और इस खेल के प्रति प्यार के लिए ये (विश्व कप खिताब) तोहफा है। मैंने आपसे काफी कुछ सीखा और आपके साथ बिताया गया हर पल मेरे लिए काफी खुशनुमा था। मेरी पत्नी कहती है कि आप मेरी वर्क वाइफ हैं। और मैं यह कहे जाने से खुशी महसूस करता हूं। रोहित शर्मा ने कहा कि इतने लंबे क्रिकेट करियर में आपके पास एक वर्ल्ड कप खिताब की ही कमी थी और मैं गर्व महसूस करता हूं कि हमने साथ-साथ ये हासिल किया है। 

मैं इस बात के लिए काफी गौरवान्वित महसूस करता हूं कि मैंने आपको कॉल किया और आपने उसे स्वीकार किया। आप मेरे कोच, मेरा आत्मविश्वास और मेरे दोस्त हैं। 

रोहित-द्रविड़ की जोड़ी ने भारत को दिलाया वर्ल्ड कप
गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने 13 साल बाद कोई आईसीसी टूर्नामेंट जीता। भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीता। कहा जाता है कि यह रोहित शर्मा की समझदारी भरी कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ की बेहतरीन रणनीति की वजह से ही संभव हो पाया। दिलचस्प तथ्य यह है कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल नवंबर 2023 में वनडे वर्ल्ड कप के समापन के साथ ही खत्म हो गया था लेकिन, रोहित शर्मा ने उनको फोन करके कोचिंग जारी रखने के लिए मनाया था। 


 

Tags - Rohit SharmaRahul DravidBCCICricketT20 World Cup