logo

'चूना लगा दिया'...आखिर क्यों ट्रोल हो रहे हैं सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क

starc.jpg

द फॉलोअप डेस्क
IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच गजब का मैच देखने को मिला। 23 मार्च को शाम 8 बजे खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने 4 रन से जीत हासिल की। लेकिन IPL के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टॉर्क की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनकी खूब चुटकी ले रहे हैं। कुछ फैंस बोल रहे हैं कि मिचेल स्टॉक ने चूना लगा दिया। वहीं कुछ कह रहे हैं कि केकेआर ने सिर्फ पैसा बर्बाद किया है। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि केकेआर के साथ मोए-मोए हो गया। 


स्टॉर्क के नीलामी में कुल 99वे बोलियां लगी
गौरतलब है कि IPL 2024 के मिनी ऑक्शन में  KKR ने 24।75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। उनके दौरान नीलामी में कुल 99वे बोलियां लगी है। जिसमें आखिरी में KKR ने लगाई थी। हालांकि सीजन के पहले मुकाबले में इस गेंदबाज ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। मैच में स्टार्क ने जमकर रन लुटाए। उन्होंने 4 ओवर के कोटे में 53 रन दे डाले। वो भी बिना कोई विकेट खोए। वहीं 19वें ओवर में स्टार्क को 26 रन पड़े। उनके इस प्रदर्शन से ना सिर्फ KKR फैन्स की चिंता बढ़ गई, बल्कि सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।


क्या कह रहे यूजर्स जानिए..
एक यूजर ने मजेदार मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था,“तुम्हारे जैसे लोग पहले सपने दिखाते हैं, फिर कहते हैं कि ये हो नहीं सकता। दूसरे ने लिखा “24 करोड़ में बिका हूं भाई, एक ओवर में कम से कम 24 रन तो खाऊंगा ही। एक अन्य ने लिखा KKR मैनेजमेंट स्टार्क से कह रहा होगा- 'इतना बड़ा गेम, वो भी हमारे साथ।"

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Mitchell Starcindianpermierlegueipl2024kkrsrh