logo

विमेंस एशिया कप 2024 : जीत की लय को बकरार रखने मैदान में उतरेगी भारतीय टीम, UAE से मुकाबला आज

womens_asia_cup_team_india.jpg

द फॉलोअप डेस्क
विमेंस एशिया कप में आज भारत का मुकाबला संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से होगा। आज के मुकाबले में भारत अपने जीत के लय के बकरार रखने की उम्मीद से मैदान में उतरेगा। मैच भारतीय समयनुसार 2 बजे से रंगिरी दांबुला स्टेडियम, श्रीलंका में खेला जाएगा। गौरतलब है कि पहले मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने अपने सबसे बड़े राइवल पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी।


टॉस का रोल और पिच रिपोर्ट
रंगिरी दांबुला स्टेडियम श्रीलंका​ में होने वाले ​​एशिया कप के सभी मैच यही खेले जाएंगे। यहां अब तक 6 विमेंस टी-20 इंटरनेशनल खेले जा चुके हैं। जिसमें पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 5 मैच जीता है। दोनों ही टीम के कप्तान टॉस जीतकर बैटिंग लेना चाहेंगे।
वेदर रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
भारतीय विमेंस टीम अभी फॉर्म में हैं। पिछले मैच में उसने पाकिस्तान को हराया था और हाल ही में साउथ अफ्रीका से सीरीज जीती थी। वहीं हेड टु हेड रिकॉर्ड को देखा जाए तो भी भारत की टीम UAE से आगे है। इस मैच में भारत के जीतने के चांस 90% है। दांबुला में कल के दिन बारिश होने का कोई चांस नहीं है।


पॉसिबल प्लेइंग X
भारत :
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रौड्रिग्स, रिचा घोष, पूजा वस्त्राकर, दीप्ति शर्मा, रेणुका सिंह, डी हेमलता, राधा यादव और श्रेयांका पाटिल ।
यूएई : एशा रोहित ओझा (कप्तान), कविशा कुमारी, रितिका रजत, समायरा डी, लावण्या केनी, एमिली थॉमस, हीना होचंदानी, महक ठाकुर, इंदुजा नंदकुमार, सुटी सतीश और वैष्णवी महेश।

Tags - SportsSports newsWomen's Asia Cup 2024 Indian cricket team UAE cricket teamRangiri Dambulla Stadium Sri Lanka