logo

भारत- साउथ अफ्रीका टेस्ट से पहले अचानक भारत लौटे कोहली, मैच से पहले जा सकते है वापस!

virat_kohli1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत- साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट मैच होने वाला है। टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पारिवारिक कारणों से भारत लौट आए है। लेकिन उम्मीद है कि वो पहले टेस्ट से पहले साउथ अफ्रीका के सेंचूरियन लौट सकते हैं। वहीं ऋतुराज गायकवाड भी दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि दोनों खिलाड़ियों को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। लेकिन बताया गया है कि चोट के कारण गायकवाड को बाहर किया गया है।

फैमिली इमरजेंसी की वजह से घर लौटे

विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी की वजह से घर लौटे है। दरअसल, विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में चल रहे तीन दिन के इंट्रा स्क्वॉड नहीं खेला, क्योंकि उन्हें परिवार की इमरजेंसी की वजह से घर लौटना पड़ा। पीटीआई से बातचीत करते हुए बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि विराट कोहली 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर वापस पहुंच जाएंगे। 

गायकवाड की रिंग फिंगर में फ्रैक्चर
सूत्र के मुताबिक, ऋतुराज गायकवाड रिंग फिंगर फ्रैक्चर होने के कारण दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान कैच लेने की कोशिश करते समय गायकवाड की उंगली चोटिल हो गई थी।