logo

सूर्या की वापसी से मुंबई इंडियंस में 'हार्दिक' खुशी, NCA से मिली परमिशन

surya_mi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुबंई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी टीम के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। NCA ने उन्हें मंजूरी दे दी है। रिपोट्स की मानें तो वे 5 अप्रैल को अपने टीम से जुड़ेंगे। हालांकि मुबंई का अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि इस मैच से सूर्य टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि सूर्या की वापसी को लेकर मुबंई की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन लगातार अपने तीनों मैच हार चुकी मुबंई के लिए सूर्या की वापसी राहत की खबर है। 


5 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ जाएंगे
क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) ने सूर्यकुमार यादव को फिट बताया है। अब वह IPL 2024 के लिए 5 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ जाएंगे। इस बाद सूर्या प्रैक्टिस सेशन में शामिल होंगे। हालांकि, सूर्या 7 अप्रैल वाले मैच में खेलेंगे या नहीं इस पूरा फैसला टीम मैनेजमेंट करेंगी। बहरहाल, सूर्य की वापसी उनकी टीम को मजबूती देगी। सूर्या ज्यादातर तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हैं। ऐसे में उनके आने के मुंबई इंडियंस का मध्यक्रम मजबूत होगा। ऐसे में उनके आने से नमन धीर को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा। 


दिसंबर से नहीं खेले हैं सूर्या
सूर्यकुमार पिछले साल दिसंबर में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान शतक लगाने के बाद से क्रिकेट नहीं खेल पा रहे थे। उस सीरीज में उनके टखने में चोट लग गई थी, जिसका ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की भी समस्या हो गई थी, जिस वजह से उनकी वापसी में और देरी हुई। फिलहाल वह बेंगलुरु में एनसीए की देखरेख में अभ्यास कर रहे हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - IPlIPl 2024Suryakumar yadavMumbai Indians