logo

दूसरा जन्म पाने वाले पंत आज मैदान में करेंगे वापसी, मैच से पहले कहा- नर्वस हूं लेकिन....

rishabh_pant1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सड़क दुर्घटना से उबरकर दूसरा जन्म पाने वाले ऋषभ पंत आज मैदान में वापसी करने वाले हैं। कहना गलत नहीं होगा कि यह टूर्नामेंट पंत के लिए पदार्पण जैसा होगा। गौरतलब है कि 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट में पंत घायल हुए थे। इस दुर्घटना में पंत को कई गंभीर चोटें आई थी। उसके बाद से वे न तो टीम इंडिया के लिए खेल पाए और न ही IPL में दिल्ली के लिए। आज वह दिल्ली की कप्तानी करेंगे।


मैच में खेलने के लिए उत्साहित हूं- पंत
ऋषभ पंत ने टीम के सीजन के पहले मैच की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि घबराया हुआ हूं, उत्साहित हूं,नर्वस हूं। मेरे अंदर अभी बहुत कुछ चल रहा है। लेकिन साथ ही खुश भी हूं कि पेशेवर क्रिकेट में वापस खेल रहा हूं। मैं कल अपने पहले मैच में खेलने के लिए उत्साहित हूं। पंत जानते हैं कि पुरानी लय में आने में उन्हें समय लगेगा लेकिन वह एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाना चाहते हैं। उन्होंने विशाखापत्तनम में दिल्ली कैपिटल्स के सीजन पूर्व शिविर के बारे में बात करते हुए कहा कि हर बार जब भी मैं मैदान पर उतर रहा हूं तो यह बहुत अलग महसूस हो रहा है। मैं जितना हो सके, उतने लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता हूं और हर दिन बेहतर होना चाहता हूं। मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहा, बस एक बार में एक दिन के बारे में और अपना शत प्रतिशत देने में ही ध्यान लगा रहा हूं। 


मोहाली में होगा पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स
बता दें कि IPL 2024 का शानदार आगाज हो चुका है। CSK ने जीत के साथ अपने इस टूर्नामेंट की पारी की शुरुआत की है। आज पहला डबल हेडर खेला जाएगा। दिन के पहले मुकाबले में दोपहर 3:30 बजे से पंजाब किंग्स का सामना मोहाली में दिल्ली कैपिटल्स से होगा। मुकाबला महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। उससे पहले टॉस 3:00 बजे होगा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86